Friday, April 19, 2024
Advertisement

तीसरे वनडे में विराट की नजरें धोनी के इस खास रिकॉर्ड की बराबरी करने पर

अबतक वनडे में टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में लगातार 8 वनडे मैच जीत चुकी है अब कोहली एंड कपंनी की कोशिश लगातार नौवीं जीत दर्ज करने पर होगी।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Published on: September 23, 2017 17:07 IST
Virat Kohli, MS Dhoni- India TV Hindi
Virat Kohli, MS Dhoni

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सिरीज़ के तीसरे वनडे में जीत दर्ज कर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जहां सिरीज़ पर कब्जा जमाना चाहेंगे वहीं इस मैच में उनकी नजरें महेन्द्र सिंह के एक खास रिकॉर्ड की बराबरी करने पर भी होंगी। अबतक वनडे में टीम इंडिया विराट कोहली की कप्तानी में लगातार 8 वनडे मैच जीत चुकी है अब कोहली एंड कपंनी की कोशिश लगातार नौवीं जीत दर्ज करने पर होगी क्योंकि इस जीत के साथ ही टीम इंडिया 2008-09 के बीच धोनी की कप्तानी में बने लगातार 9 जीत के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी।

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सिरीज़ पर 4-1 से कब्जा जमाया था, जिसमें उसे पहले तीन वनडे जीतने के बाद चौथे वनडे में हार का सामना करना पड़ा था। जबकि किंग्सटन में खेले गए सिरीज़ के आखिरी मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया था। लिहाजा वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे में मिली जीत के बाद, टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ सिरीज़ के पांचों वनडे मैच में जीत हासिल की थी और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी 5 वनडे मैचों की सिरीज़ में भी टीम इंडिया 2-0 की बढ़त बना चुकी हैं। ऐसे में कुलकर मिलाकर भारत ने लगातार 8 वनडे मैचों में जीत हासिल की है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement