Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोहली ने जब मोहब्बत के इज़हार के लिए अनुष्का के नाम से की छेड़छाड़

टीम इंडिया के हैंडसम हंक विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है। दोनों को डेट करते हुए काफी समय हो चुका है।

Shradha Bagdwal Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: October 15, 2017 18:13 IST
Virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi
Virat Kohli, Anushka Sharma

नई दिल्ली: टीम इंडिया के हैंडसम हंक विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी अब किसी से छिपी नहीं है। दोनों को डेट करते हुए काफी समय हो चुका है। लेकिन आज हम इन लव कपल्स के बीच का ऐसा राज खोलने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको पहले शायद ही पता हो। क्या आपको पता है कि चीकू यानि विराट कोहली अनुष्का शर्मा को प्यार से किस नाम से बुलाते हैं। तो चलिए हम आपके लिए खुलासा कर ही देते हैं। विराट कोहली अनुष्का शर्मा को प्यार से नुष्की बुलाते हैं।

दरअसल विराट कोहली ने आमिर खान को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'नुष्की काफी ईमानदार हैं और मुझे केयरिंग नेचर बहुत पसंद है। विराट ने अपने अनुष्का के रिलेशनशिप की कई बातों का खुलासा इस चैट शो के दौरान किया। ये चैट शो का पहला टीजर भी जारी हो गया है।

VIRAT AND AAMIR KHAN
VIRAT AND AAMIR KHAN

अनुष्का की तारीफ के अलावा विराट ने अनुष्का से जुड़ी एक ऐसी बात भी बताई जो उन्हें पसंद नहीं है। विराट ने कहा कि 'वो हमेशा 5-7 मिनट लेट रहती हैं, इस चीज से मैं नफरत नहीं करता लेकिन मुझे ये बात पसंद भी नहीं है। वो मेरे साथ हमेशा रही हैं, और हमारे बीच अच्छी समझ है। पिछले 3-4 सालों से जबसे हम एक साथ हैं तब से उनमें एक इंसान के तौर पर अच्छे बदलाव आए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement