Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तो कोहली ने इस वजह से पेप्सी और फेयरनेस क्रीम की ऐड करने से किया मना

विराट के मुताबिक, ये उत्पाद जंक फूड और नस्लवाद को बढ़ावा देते हैं। विराट ने फैसला किया है कि वह सिर्फ उन्हीं उत्पादों का प्रचार करेंगें जिससे वह खुद को जोड़ सकें।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: September 16, 2017 16:38 IST
VIRAT- India TV Hindi
VIRAT

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोल्ड ड्रिंक पेप्सी और रंग गोरा करने का दावा करने वाले उत्पादों का प्रचार करने से मना कर दिया है। विराट के मुताबिक, ये उत्पाद जंक फूड और नस्लवाद को बढ़ावा देते हैं। विराट ने फैसला किया है कि वह सिर्फ उन्हीं उत्पादों का प्रचार करेंगें जिससे वह खुद को जोड़ सकें, जिसका इस्तेमाल वह खुद कर सकें।

विराट के साथ काम कर चुके एक शख्स ने कहा कि विराट के इस फैसले का बड़ा असर पेप्सी पर पड़ेगा, जिसका प्रचार वह 2011 से कर रहे थे। पेप्सी के साथ विराट का करार इस साल अप्रैल में खत्म हुआ। जिसके बाद विराट ने कहा था कि वह लोगों से ऐसे उत्पाद का सेवन करने के लिये नहीं कह सकते जो वह खुद नहीं लेते हैं।

कोहली के विज्ञापनों का मैनेजमेंट करने वाली कॉर्नरस्टोन ने इस मुद्दे पर कुछ कहने से मना कर दिया लेकिन भारतीय कप्तान के साथ करीब से काम करने वाले ने बताया कि कोहली अपने सामाजिक सरोकार को लेकर ज्यादा सक्रिय हो गये हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement