Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: देखिए रेड कार्पेट पर छाई विराट-अनुष्का की जोड़ी, हाथों में हाथ डाले आए नजर

शनिवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में ये दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। इस इवेंट में अनुष्का जहां रेड पेंटसूट में दिखीं वहीं विराट ब्‍लू सूट में नजर आए। इस इवेंट को विराट कोहली फाउंडेशन ने आयोजित किया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 12, 2017 14:04 IST
Virat Kohli  Anushka Sharma- India TV Hindi
Virat Kohli Anushka Sharma

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा जहां भी जाते हैं कैमरे की नजर वहीं ठहर जाती है। शनिवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में ये दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए। इस इवेंट में अनुष्का जहां रेड पेंटसूट में दिखीं वहीं विराट ब्‍लू सूट में नजर आए। इस इवेंट को विराट कोहली फाउंडेशन ने आयोजित किया था।

विराट-अनुष्‍का की कई तस्वीरें उनके फैन्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वैसे तो इस इवेंट में बॉलीवुड और खेल जगत की और भी कई हस्तियां थीं, लेकिन इस जोड़ी ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और संजीव गोयंका ने सिंतबर में मिलकर नई दिल्‍ली में इन अवॉर्ड्स की घोषणा की थी कि वह भारतीय खिलाड़ियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सम्‍मानित करना चाहते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement