Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट-अनुष्का की शादी की अफवाहों पर लगा विराम, बॉलीवुड एक्ट्रेस के मैनेजर ने किया खबरों का खंडन

विराट-अनुष्का की शादी की अफवाहों पर लगा विराम, बॉलीवुड एक्ट्रेस के मैनेजर ने किया खबरों का खंडन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने रिश्ते को नेक्सट लेवल तक ले जा सकते हैं। जी हां ये सलेब्रिटी कपल इसी महीने दिसंबर के दूसरे हफ्ते में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:06 Dec 2017, 6:49 PM IST]
Virat-Anushka- Khabar IndiaTV
Virat-Anushka

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही अपने रिश्ते को नेक्सट लेवल तक ले जाने वाले हैं। जी हां ये सलेब्रिटी कपल इसी महीने के दूसरे हफ्ते में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता है। खबरों के मुताबिक तो ये डेस्टिनेशन वेडिंग इटली के खूबसूरत शहर मिलान में होगी। इस ड्रीम फेयरिटेल वेडिंग के तैयारी इंटरनेशनल वेडिंग प्लानर्स कर रहे हैं।

​9,10, 11 दिसंबर को शादी की रस्में निभाई जा सकती हैं। कहा जा रहा है कि विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं। लेकिन इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए अब अनुष्का के मैनेजर ने यह साफ किया है कि फिलहाल अनुष्का और विराट शादी नहीं करने वाले हैं और ये सभी खबरें झूठी हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सिरीज़ के लिए उपल्बध नहीं रहेंगे। विराट ने बीसीसीआई को दिसंबर में होने मैचों में न खेलने की अर्जी दी है।यानि को वो दिसंबर महीने में छुट्टी चाहते हैं। BCCI को दिए एप्लीकेशन में उन्होंने छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था। जिसमें दोनों एक दूसरे से प्यार भरे वादे करते नजर आए। उम्मीद करते हैं कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा ही करते दिखेंगे। 

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड