Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral Video: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ के दो कैच उड़ा देंगे होश

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने दो ऐसे कैच लपके हैं, जो स्क्रीन पर देखने में ही इतने मुश्किल हैं तो

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 10, 2016 10:42 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Steve Smith

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने दो ऐसे कैच लपके हैं, जो स्क्रीन पर देखने में ही इतने मुश्किल हैं तो असल में तो काफी मुश्किल होंगे। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को खेले गए इस मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख हर कोई कह उठेंगा ‘इंसान है कि परिंदा’।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टीव स्मिथ ने कीवी टीम के बल्लेबाज बीजे वाटलिंग का ऐसा कैच लपका जो नामुमकिन सा नजर आ रहा था। यह कैच करने के बाद स्मिथ पूरी तरह से छा गए। सोशल मीडिया पर कैच जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

इससे पहले दूसरे वनडे मैच में उन्होंने बी.जे. वाटलिंग का शानदार कैच लपका था। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 264 रन बनाए थे और 265 रनों के लक्ष्य के जवाब में कीवी टीम 147 रनों पर ही सिमट गई। सीरीज का आखिरी मैच मेलबर्न में खेला गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement