Friday, April 19, 2024
Advertisement

जब हुई जाकिर हुसैन और सचिन तेंदुलकर की जुगलबंदी, देख आप भी कहेंगे वाह भाई वाह

नई दिल्ली: आमतौर पर सचिन तेंदुलकर के हाथ में आपने बल्ला ही देखा होगा, लेकिन इस बार सचिन का एक अलग शौक देखने को मिला है। जी हां। इस बार सचिन क्रिकेट के मैदान को

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 11, 2017 8:55 IST
Sachin-Zakir- India TV Hindi
Sachin-Zakir

नई दिल्ली: आमतौर पर सचिन तेंदुलकर के हाथ में आपने बल्ला ही देखा होगा, लेकिन इस बार सचिन का एक अलग शौक देखने को मिला है। जी हां। इस बार सचिन क्रिकेट के मैदान को छोड़कर संगीत की महफिल में संगत करते दिखे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और तबले के उस्ताद जाकिर हुसैन के के बीच जुगलबंदी देखने को मिली। जाकिर के तबले से जो सुर निकला उसे सचिन ने भी अपने अंदाज में बजाने की कोशिश की।

तबले के उस्ताद जाकिर हुसैन के साथ क्रिकेट के मास्टर सचिन तेंडुलकर को जुगलबंदी करते देख हर कोई उत्साहित था। दूसरी तरफ सचिन भी इस बात से बेहद खुश थे कि लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं।

हालांकि सचिन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी फैन्स के साथ साझा की थी। सचिन ने जाकिर हुसैन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उनके हाथ में तबला और जाकिर हुसैन के हाथ में बैट नजर आया। इतना ही नहीं सचिन ने अपने फैन्स के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था।

साथ ही यह अपील भी की थी कि इस नए अंदाज को जरूर देखें। फिलहाल आप देखिए वो वीडियो जो सचिन ने शेयर की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement