1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: सुबकते बच्चा ने कहा ''कोहली मारेगा जडेजा को''

VIDEO: सुबकते बच्चा ने कहा ''कोहली मारेगा जडेजा को''

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की करारी हार के बाद हर भारतीय ग़मगीन हो गया था और अपनी अपनी तरह से ग़ुस्सा उतार रहे था। मैच ख़त्म होने के बाद लोग रो रहे थे, कोस रहे थे।

India TV Sports Desk [Updated:20 Jun 2017, 1:47 PM IST]
VIDEO: सुबकते बच्चा ने कहा ''कोहली मारेगा जडेजा को''

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की करारी हार के बाद हर भारतीय ग़मगीन हो गया था और अपनी अपनी तरह से ग़ुस्सा उतार रहे था। मैच ख़त्म होने के बाद लोग रो रहे थे, कोस रहे थे। इन लोगों में हर उम्र के थे। दरअसल लोगों को दुख इस बात का भी ज्यादा था कि हम पाकिस्तान से फाइनल में हारे। 

अब सोशल मीडिया में एक वीडियो ज़बरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा भारत की हार के बाद रो रहा है और उसकी मम्मी उसे चुप कराने की कोशिश कर रही है। 

इस बच्चे का नाम आदि है जो हार्दिक पंड्या के रन आउट होने के बाद दहाड़े मारकर रो रहा है। उसे इस बात पर रोना रहा है कि रवींद्र जडेजा ने पंड्या को क्यों रन आउट करवाया। आदि वीडियो में बोल रहा है कि भारत के अब 8 विकेट गिर गए हैं, अब इंडिया कैसे जीतेगा। उधर आदि की मम्मी उसे चुप करवाने की कोशिश कर रही है. 

पहले मैदान फिर सोशल मीडिया पर भी पांड्या ने जडेजा पर यूं उतारा ग़ुस्सा

जब आदि रो रहा था, तो उस समय उसका छोटा भाई भी वहां पर खड़ा था और उसने भाई ने कहा कि तू, चुप हो जा, अभी हार्दिक जाकर विराट कोहली को बताएगा, फिर कोहली जडेजा को थप्पड़ मारेगा। मगर छोटे भाई का दिलासा काम नहीं आया और आदि फिर भी रोता रहा। वीडियो में वह बार-बार कह रहा है कि जडेजा ने हार्दिक पंड्या को आउट कराया है. 

दरअसल मैच के 27वें ओवर में जडेजा ने हसन अली की गेंद पर एक शॉट खेला और रन लेने के लिए आगे निकले। उधर पंड्या भी दौड़ पड़े लेकिन जडेजा रुक गए। तब तक पंड्या दूसरे छोर पर पहुंच चुके थे लेकिन जडेजा ने अपना विकेट खोने की बजाय पहले क्रीज़ में बेट रख दिया और इस तरह से पंड्या रन आउट हो गए। इस रन आउट को लेकर सोशल मीडिया पर जडेजा पर लोगों ने रवींद्र जडेजा पर जमकर कर निशाना साधा है, किसी ने उनकी तुलना बाहुबली के कट्टपा से की तो किसी ने उनके खिलाफ फतवा निकालने की बात कही।

 

You May Like

Write a comment

Promoted Content