1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL10: मैच खत्म न कर पाना मेरे लिए अपराध, अगले मैच में रखूंगा ध्यान: पठान

IPL10: मैच खत्म न कर पाना मेरे लिए अपराध, अगले मैच में रखूंगा ध्यान: पठान

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए IPL में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी यूसुफ पठान ने कहा कि उनके लिए मैच खत्म न कर पाना अपराध है। उन्होंने कहा कि वह इस बात का अगले मैच में ध्यान देंगे।

IANS [Updated:21 Apr 2017, 2:18 PM IST]
IPL10: मैच खत्म न कर पाना मेरे लिए अपराध, अगले मैच में रखूंगा ध्यान: पठान - India TV

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए IPL में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी यूसुफ पठान ने कहा कि उनके लिए मैच खत्म न कर पाना अपराध है। उन्होंने कहा कि वह इस बात का अगले मैच में ध्यान देंगे। पठान ने दिल्ली के खिलाफ 39 गेंदों में 59 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। हालांकि पठान अंत तक विकेट पर टिक नहीं पाए थे और मनीष पांडे ने आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़े:

कोलकाता को गुरुवार को गुजरात लायंस के खिलाफ मैच खेलना है। मैच से पहले सवांददाता सम्मेलन में पठान ने कहा, "मुझे वो मैच खत्म करना चाहिए था।"उन्होंने कहा, "एक जमे हुए बल्लेबाज के आउट होने के बाद आने वाले बल्लेबाज के लिए उसी तरह का खेल खेल पाना मुश्किल होता है। कई बार जब एक जमा हुआ बल्लेबाज आउट होता है तो नए बल्लेबाज को परेशानी होती है। पिछले मैच में मैं अच्छी बल्लेबाजी करने के बाद आउट हो गया, जो अपराध था। मैं इस गलती को नहीं दोहराऊंगा।"

पठान ने कहा कि वह अपनी बल्लेबाजी शैली को बिना बदले लंबे समय तक खेलने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "मेरा खेल बदला नहीं है। मुझे पहले से ज्यादा ओवर खेलने को मिले हैं। इसलिए मैं इस बात को ध्यान में रखता हूं। मेरे शॉट बदले नहीं हैं लेकिन साथ ही मेरी कोशिश बड़ी पारी खेलने की है। मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं।"

कोलकाता ने पहले मैच में गुजरात लायंस को 10 विकेट से हराया था। उनसे जब पूछा गया कि क्या इस बार भी गुजरात को हराना आसान होगा। उन्होंने कहा, "किसी भी खेल में, किसी भी टूर्नामेंट में कोई भी टीम कमजोर नहीं होती है। हर टीम जीतना चाहती है। हर टूर्नामेंट में दो-तीन टीम होती हैं जो काफी प्रयास के बाद भी अच्छा नहीं कर पातीं, लेकिन यह उन्हें कमजोर नहीं बनाता।"

You May Like

Write a comment

Promoted Content