ford
Breaking now
  • अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वेयर के पास ब्लास्ट, सबवे लाइन्स को खाली करवाया गया। धमाके की वजह का पता नहीं।
X
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वनडे और टी 20 सिरीज़ के लिए भारत पहुंची न्यूजीलैंड की टीम

वनडे और टी 20 सिरीज़ के लिए भारत पहुंची न्यूजीलैंड की टीम

न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों का एक समूह 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे भारत के सीमित ओवरों के दौरे के लिए आज यहां पहुंचा। यहां पहुंचे खिलाड़ियों में सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर भी शामिल हैं जिन्होंने खिलाड़ियों के आगमन की खबर ट्वीट करके साझा की।

Reported by: Bhasha [Published on:13 Oct 2017, 6:05 PM IST]
Ross Taylor- Khabar IndiaTV
Ross Taylor

मुंबई: न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों का एक समूह 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे भारत के सीमित ओवरों के दौरे के लिए आज यहां पहुंचा। यहां पहुंचे खिलाड़ियों में सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर भी शामिल हैं जिन्होंने खिलाड़ियों के आगमन की खबर ट्वीट करके साझा की।

टेलर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारत में वापस आना अच्छा है। एट्राइडेंट होटल। न्यूजीलैंड टीम के नौ सदस्य कल भारत के लिए रवाना हुए थे जबकि बाकी छह सदस्यों को ए टीम से चुना जाएगा जो विशाखापानम में सीमित ओवरों के मैच खेल रही है।

न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैचों की सिरीज़ खेलेगी। वनडे मैच मुंबई 22 अक्तूबर, पुणे 25 अक्तूबर और कानपुर 29 अक्तूबर में खेले जाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कल सुबह सीसीआई में अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे। सिरीज़ की शुरुआत से पहले टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 17 और 19 अक्तूबर को सीसीआई में दो अभ्यास मैच खेलेगी।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड