Thursday, April 25, 2024
Advertisement

2014 के सर्वश्रेष्ठ अभियान से प्रेरणा ले रहे रही है टीम: साहा

रिद्धिमान साहा ने आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2014 में किया था जब उन्होंने फाइनल में शतक जड़ा और वह अब उस सत्र को दोबारा जीना चाहते हैं जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम खिताब के सबसे करीब पहुंची थी।

Bhasha Bhasha
Published on: April 12, 2017 20:46 IST
Saha- India TV Hindi
Saha

कोलकाता: रिद्धिमान साहा ने आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2014 में किया था जब उन्होंने फाइनल में शतक जड़ा और वह अब उस सत्र को दोबारा जीना चाहते हैं जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम खिताब के सबसे करीब पहुंची थी। 

उस साल आईपीएल का पहला चरण यूएई में खेल गया था जहां किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने सभी मैच जीते थे। 

रिद्धिमान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, जब हम दुबई में खेले तो हम शुरूआती पांच मैचों में खुले दिमाग के साथ खेले। हम इस लय को फाइनल तक बरकरार रख सकते थे। हम इस साल भी ऐसा करने की कोशिश करेंगे। 

भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ी साहा ने कहा कि कप्तान ग्लेन मैक्सवेल और क्रिकेट संचालन प्रमुख वीरेंद्र सहवाग दोनों ने टीम को बिना किसी चिंता के खेलने को कहा है। 

उन्हौंने कहा, मैक्सवेल और वीरू भाई ने हमें खुलकर और अधिक चिंता किए बगैर खेलने को कहा है। अगर आपकी भूमिका 10 गेंद में 20 रन बनाना है तो सिर्फ मैदान पर जाकर खुद को जाहिर कीजिए। 

किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक अपने दोनों मैचों में आसान जीत दर्ज की है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement