1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. सड़क हादसे में बाल-बाल बचे रैना, यूपी पुलिस ने की मदद

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे रैना, यूपी पुलिस ने की मदद

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना उस समय बाल-बाल बच गए जब उनकी गाड़ी का टायर अचानक फट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया।...

Written by: India TV Sports Desk [Published on:13 Sep 2017, 1:25 PM IST]
सड़क हादसे में बाल-बाल बचे रैना, यूपी पुलिस ने की मदद

नई दिल्ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना उस समय बाल-बाल बच गए, जब उनकी गाड़ी का टायर अचानक फट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया। हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा।

रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार से गाजियाबाद से कानपुर के ग्रीन पार्क में दिलीप ट्रॉफी मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। सोमवार करीब 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी कार का पिछला टायर फट गया। टायर फटने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा।

डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस समय ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस समय गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की स्पीड ज्यादा नहीं थी। जिसकी वजह से रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए।

पहले टायर को ठीक करने की कोशिश की गई, लेकिन स्टेपनी न होने की वजह से पहिया बदला नहीं जा सका। रैना ने बताया कि कार ख़राब होने की वजह से काफी परेशानी हुई और सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे।

आपको बता दें कि रैना दिलीप ट्रॉफी में  इंडिया ब्लू टीम के कप्तानी कर रहे हैं। फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना की कोशिश होगी कि वो दिलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर एक बार सलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचे। रैना ने अपना आखिरी वनडे मैच 25 अक्टूबर 2015 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुंबई में खेला था। तब से सुरेश रैना वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब 2019 वर्ल्ड कप को देखते हुए रैना हाल ही में नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में भी पसीना बहाते हुए नजर आए थे। एनसीए में अपनी बल्लेबाजी को बेहतर करने के लिए रैना ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर से भी टिप्स लिए थे।

You May Like