Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए किस गेंदबाज के चयन को लेकर गावस्कर ने सुनाई भारतीय सलेक्टर्स को खरी-खोटी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सिरीज़ में आशीष नेहरा को शामिल करने पर गावस्कर ने सलेक्शन कमेटी के फैसले पर सवाल उठाया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 16, 2017 15:18 IST
Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Sunil Gavaskar

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ सिरीज़ के लिए टीम इंडिया के सलेक्शन के बाद सुनील गावस्कर भारतीय सलेक्टर्स से नाराज हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सिरीज़ में आशीष नेहरा को शामिल करने पर गावस्कर ने सलेक्शन कमेटी के फैसले पर सवाल उठाया है। आशीष नेहरा अपने संन्यास का ऐलान कर चुके हैं। बोर्ड नेहरा को उनके आखिरी मैच में उनके होम ग्राउंड फिरोजशाह कोटला में फेयरवेल देना चाहता है। लेकिन बीसीसीआई का ये प्लान सुनील गावस्कर को पसंद नहीं आया।

गावस्कर ने कहा है कि, आशीष नेहरा का संन्यास एक अलग मुद्दा है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी 20 में उनका चयन क्यों किया गया है? नेहरा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी पहले दो टी 20 मैच नहीं खेले थे तो अब न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्हें प्लेइंग इलेवन में क्यों जगह मिली है।

गावस्कर ने कहा कि, नेहरा का चयन न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सिर्फ पहले टी-20 मैच के लिए हुआ है। इस मैच के बाद वह संन्यास ले लेंगे। इसके लिए भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह में से किसी एक को बाहर बैठाना होगा, जो बेहद मुश्किल होगा। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी के ऊपर आशीष नेहरा को मौका देना क्या उचित है?

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement