Thursday, April 25, 2024
Advertisement

घायल मिचल मार्श की जगह मार्कस स्टोइनिस ऑस्ट्रेलिया टीम में

भारत के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के बाक़ी दो मैचों के लिए घायल मिचल मार्श की जगह ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को बुलाया गया है। स्टोइनिस फिलहाल शेफ़ील्ड शील्ड में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ खेल रहे हैं

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 09, 2017 11:59 IST
Marcus Stoinis- India TV Hindi
Marcus Stoinis

भारत के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के बाक़ी दो मैचों के लिए घायल मिचल मार्श की जगह ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को बुलाया गया है। स्टोइनिस फिलहाल शेफ़ील्ड शील्ड में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ खेल रहे हैं और मैच ख़त्म होते ही वह भारत रवाना हो जाएंगे।

मार्श कंधे की चोट से लगातार जूझते रहे हैं और इस दौरे में उन्होंने 48 रन बनाए हैं और सिर्फ पांच ओवर किए हैं। टीम के फ़िज़ीओथेरेपिस्ट डेविड बीकले ने कहा, 'मिचल इस सीज़न में कंधे की चोट के साथ खेलते रहे हैं लेकिन अब ये ज़्यादा गंभीर हो गई है और वह अब इलाज के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।"

27 साल के स्टोइनिस का 2016-17 शेफ़ील्ड शील्ड सीज़न में बैटिंग औसत 15.63 है बॉलिंग औसत 39 है लेकिन इस दमदार ऑलराउंडर ने जनवरी में ऑकलैंड में वनडे में 146 नबाद पारी खेलकर असंभव जीत को लगभग संभव बना दिया था। इस मैच में उसने तीन विकेट भी लिए थे। 

टीम के कोच डैरन लेहमैन ने कहा कि हमने उसे घरेलू वनडे क्रिकेट सीज़न में देखा है, वह बहुत दमदार खिलाड़ी है। उसे अब मैक़ा मिला जिसे उसे भुनाना चाहिये।

स्टोइनिस इसके पहले भी भारत में खोल चुके हैं। उन्होंने पिछले साल IPL में पंजाब के लिए सात मैच खेले थे। इसके अलावा उन्होंने 2015 में ऑस्ट्रेलिया ए के साथ भारत का दौरा किया था। इस दौरे पर उन्होंने प्रथम श्रेणी के दो मैचों में 48 की औसत से रन बनाए थे और तीन विकेट लिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement