Friday, March 29, 2024
Advertisement

सब कुछ हासिल करना चाहते थे या सब कुछ गंवा देते: उदय शंकर

स्टार इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय शंकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मीडिया प्रसारण अधिकारों को 16,347.50 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद आज कहा कि इस बोली में वह सब कुछ हासिल करना चाहते थे, नहीं तो सब कुछ गंवा देते।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 04, 2017 20:33 IST
uday shankar- India TV Hindi
uday shankar

नई दिल्ली: स्टार इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उदय शंकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मीडिया प्रसारण अधिकारों को 16,347.50 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद आज कहा कि इस बोली में वह सब कुछ हासिल करना चाहते थे, नहीं तो सब कुछ गंवा देते।

शंकर ने पीटीआई को दिए विशेष इंटरव्यू में बताया, हम इस चीज के लिये तैयार थे। स्टार में जब आप किसी चीज की कोशिश करते है तो आप इसमें सफलता प्राप्त करना चाहते हो।

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या यह तकनीकी लड़ाई थी जिसमें भारत के टीवी अधिकारों के लिए 4850 करोड़ रुपये कम होने के बावजूद भी स्टार ने सोनी को पछाड़ दिया। सोनी ने जहां 11,050 करोड़ रुपये की बोली लगायी थी तो वही स्टार ने 6196 करोड़ रुपये दिये है।

शंकर ने कहा, हां, यह तकनीकी लग सकता है लेकिन मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने शानदार रणनीति बनाते हुए अधिकतम कीमत हासिल की। उन्होंने कहा, डिजिटल मीडिया में हमारी पकड़ काफी मजबूत है इसीलिए हमने भारत में टीवी अधिकार के साथ डिजिटल और वैश्विक टीवी अधिकार हासिल करने के लिये हमने समेकित बोली लगायी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement