Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल को वनडे सिरीज़ के लिए नहीं मिली श्रीलंकाई टीम में जगह

टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल को वनडे सिरीज़ के लिए नहीं मिली श्रीलंकाई टीम में जगह

कोटला टेस्ट ड्रॉ करवाने में अहम रोल निभाने वाले श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल को भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सिरीज़ के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। चांडीमल ने पहली पारी में 164 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:06 Dec 2017, 3:20 PM IST]
दिनेश चांडीमल- Khabar IndiaTV
दिनेश चांडीमल

नई दिल्ली: कोटला टेस्ट ड्रॉ करवाने में अहम रोल निभाने वाले श्रीलंका के टेस्ट कप्तान दिनेश चांडीमल को भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सिरीज़ के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। चांडीमल ने पहली पारी में 164 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

तिसारा परेरा की अगुवाई वाली टीम खेल मंत्री दयासिरी जयसेकरा की मंजूरी मिलने के बाद घोषित की गई। शुरू में टीम को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी और 9 खिलाड़ियों को भारत रवाना होने से रोक दिया गया था।

श्रीलंका में एक विशेष नियम के तहत टीम को खेल मंत्री की मंजूरी मिलना जरूरी है। श्रीलंका बोर्ड ने बयान में कहा, ‘टीम को खेल मंत्री जयसेकरा की मंजूरी मिल गई है।’आलराउंडर असेला गुणरत्ने और सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका की श्रीलंकाई टीम में वापसी हुई जिसने इस साल 21 वनडे मैच गंवाये और केवल चार में जीत दर्ज की।

वनडे सिरीज़ का कार्यक्रम

सिरीज़ के तीन वनडे मैच में धर्मशाला (10  दिसंबर), मोहाली (13 दिसंबर) और विशाखापट्टनम (17 दिसंबर) में खेले जाएंगे।

श्रीलंका की वनडे टीम 

तिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलका, लाहिरू तिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणरत्ने, निरोशन डिकवेला, चतुरंगा डि सिल्वा, अकिला धनंजय, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, सदीरा समरविक्रमा, धनंजय डिसिल्वा, दुशमंत चमीरा, सचित पातिराना और कुसल परेरा

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड