Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. थरंगा को हटाकर इसे बनाया गया श्रीलंका का नया वनडे कप्तान, क्या भारत के खिलाफ काम आएगा ये पैंतरा ?

थरंगा को हटाकर इसे बनाया गया श्रीलंका का नया वनडे कप्तान, क्या भारत के खिलाफ काम आएगा ये पैंतरा ?

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 10 दिसंबर को धर्मशाला, 13 दिसंबर को मोहाली और 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:29 Nov 2017, 5:11 PM IST]
Sri Lanka ousted Upul Tharanga as one-day captain and...- Khabar IndiaTV
Sri Lanka ousted Upul Tharanga as one-day captain and brought in Thisara Perera to lead the team

नई दिल्ली: उपल थरंगा को हटाकर ऑलराउंडर थिसारा परेरा को भारत के खिलाफ वनडे सिरीज़ के लिए श्रीलंका टीम का नया कप्तान बनाया गया है। एंजेलो मैथ्यूज के कप्तानी पद छोड़ने के बाद जुलाई 2017 में उपल थरंगा को कप्तानी सौंपी गई थी। परेरा एक साल में ही श्रीलंका के तीसरे कप्तान होंगे। 

Thisara Perera

थिसारा परेरा इससे पहले लाहौर में खेले गए टी20 मैच में लंकाई टीम की कप्तानी कर चुके हैं। इस मैच में थरंगा नहीं खेल सके थे।

थरंगा की कप्तानी में श्रीलंका साल 2017 की यादों को निश्चित ही भुला देना चाहेगी। टीम को साउथ अफ्रीका, भारत और पाकिस्तान के हाथों क्लीनस्वीप का सामना करना पड़ा है। थरंगा की कप्तानी में श्रीलंका ने 22 में से सिर्फ 4 मैच में जीत हासिल की। रिपोर्ट के मुताबिक, चयनकर्ताओं ने मैथ्यूज को कप्तानी देने पर भी विचार किया था लेकिन उनके घायल होने की वजह से इस विचार को खारिज कर दिया गया।

भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कुछ दिन पहले ही हुआ था। इसमें नियमित कप्तान विराट कोहली को सीरीज के लिए आराम दिया गया है। ओपनर रोहित शर्मा कोहली की अनुपस्थिति में टीम को लीड करेंगे। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 10 दिसंबर को धर्मशाला, 13 दिसंबर को मोहाली और 17 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड