Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत को परेशानी में डालने के लिये मददगार पिचों की जरूरत है श्रीलंका को: गंभीर

अनुभवी सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि श्रीलंका आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को तभी परेशानी में डाल सकता है जब वह अपने गेंदबाजों के लिये मददगार पिचें तैयार करे।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: July 22, 2017 15:38 IST
Gautam Gambhir- India TV Hindi
Gautam Gambhir

मुंबई: अनुभवी सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि श्रीलंका आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को तभी परेशानी में डाल सकता है जब वह अपने गेंदबाजों के लिये मददगार पिचें तैयार करे। 

श्रीलंका को वनडे सीरीज में निचली रैंकिंग पर काबिज जिम्बाब्वे से 2-3 की शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा। हालांकि भारत दौरे से पहले वह इस अफ्रीकी देश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहा। 

गंभीर ने कहा कि भारत इस दौरे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगा जो 26 जुलाई से शुरू होने वाले पहले टेस्ट से शुरू होगा। 

गंभीर ने पीटीआई से बातचीत में कहा, निश्चित रूप से भारत प्रबल दावेदार के रूप में शुरूआत करेगा क्योंकि वे नंबर एक टीम हैं और श्रीलंका जिस तरह से खेल रही है, मुझो नहीं लगता कि उनका गेंदबाजी आक्रमण भारत को मुसीबत में डाल सकता है। श्रीलंका सिर्फ एक ही तरह से भारत को परेशानी में डाल सकता है, अगर वह ऐसे विकेट तैयार करें जो उनके गेंदबाजों के लिये मददगार हों। 

उन्होंने कहा, श्रीलंका सिर्फ तभी इसमें प्रतिस्पर्धी बन सकता है, अगर वे सारे 20 विकेट निकाले और ऐसा करने के लिये उन्हें अपने पक्ष में पिचें बनाने की जरूरत है। 

बायें हाथ का यह बल्लेबाज ईएसपीएनक््िरुकइंफो के नये शो टर्न एंड बाउंस पर विशेषग्य के तौर पर शामिल होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement