Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चहल, अक्षर का बड़ा बयान कहा, वनडे में श्रीलंका को धोएंगे 3-0 से

चहल, अक्षर का बड़ा बयान कहा, वनडे में श्रीलंका को धोएंगे 3-0 से

टेस्ट सिरीज़ में श्रीलंका को 1-0 से हराना के बाद अब रविवार से वनडे सिरीज़ शुरु हो रही है लेकिन इसके पहले स्पिनर युज़वेंद्र चहल और अक्षर पटेल का कहना है कि इस सिरीज़ में वे मेहमान का सूपड़ा साफ कर देंगे.

Written by: India TV Sports Desk [Updated:07 Dec 2017, 9:19 PM IST]
chahal, patel- Khabar IndiaTV
chahal, patel

टेस्ट सिरीज़ में श्रीलंका को 1-0 से हराना के बाद अब रविवार से वनडे सिरीज़ शुरु हो रही है लेकिन इसके पहले स्पिनर युज़वेंद्र चहल और अक्षर पटेल का कहना है कि इस सिरीज़ में वे मेहमान का सूपड़ा साफ कर देंगे. इंडिया टीवी के शो क्रिकेट की बात में चहल और पटेल ने कहा कि टेस्ट सिरीज़ में जीत के बाद अब टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है और इससे श्रीलंका को आसानी से हराने में मदद मिलेगी.

अक्षर पटेल ने कहा कि टीम इंडिया में अब बहुत से युवा खिलाड़ी है जिससे आपस में बहुत अच्छा तालमेल बनता है. उन्होंने कहा कि वह टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विकेट कीपर धोनी से मैच के दैरान लगातार सलाह लेते रहते हैं.

आपको बता दें कि कप्तान विराट कोहली को वनडे और टी-20 सिरीज़ में आराम दिया गया है और उनकी जगह रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे. चहल ने कहा कि वह 2011 में IPL में रोहित की कप्तानी में खेल चुके हैं और वह भी कोहली की तरह आक्रामक कप्तान हैं.

देखिए वीडियो-

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड