1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका श्रृंखला के लिए कमजोर टी20 टीम चुनी

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका श्रृंखला के लिए कमजोर टी20 टीम चुनी

जोहानिसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ इस महीने होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय कमजोर टीम चुनी है जिसमें आलराउंडर डेविड वाइसी और कप्तान फाफ डुप्लेसिस को

Bhasha [Published on:10 Jan 2017, 2:57 PM IST]
दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका श्रृंखला के लिए कमजोर टी20 टीम चुनी

जोहानिसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ इस महीने होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय कमजोर टीम चुनी है जिसमें आलराउंडर डेविड वाइसी और कप्तान फाफ डुप्लेसिस को शामिल नहीं किया है। 

वाइसी दक्षिण अफ्रीका का साथ छोड़ने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाडि़यों में शामिल हो गए हैं जिन्होंने ससेक्स के साथ तीन साल का करार करके वित्तीय सुरक्षा को चुना है। 
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने शुरूआत में 31 साल के वाइसी को टीम में शामिल किया था लेकिन ससेक्स से अनुबंध के बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ उनका अंतरराष्ट्रीय करियर संभवत: खत्म हो गया है। 

चयनकर्ताओं ने नियमित कप्तान डुप्लेसिस सहित कई मुख्य खिलाडि़यों को आराम दिया है। आलराउंडर फरहान बेहरदीन टीम की अगुवाई करेंगे। 
टीम में पांच ऐसे खिलाडि़यों को शामिल किया गया है जिन्होंने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। 

टीम
फरहान बेहरदीन (कप्तान), थियुनिस डि बू्रन, रेजा हेंड्रिक्स, इमरान ताहिर, हेइनो कुहन, डेविड मिलर, मंगालिसो मोसेहले, ल्युंंगी एनगिडी, वेन पार्नेल, डेन पेटरसन, आरोन फांगिसो, एंडिले फेहलुक्वायो और जान जान स्मट्स। 

Related Tags:

You May Like