1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले शिखर धवन भिड़े बेटे की बाइक से

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले शिखर धवन भिड़े बेटे की बाइक से

हाल ही में टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धवन का बेटा बाइक चला रहा है और पापा बेटे के साथ हैं। तभी अचानक वे अपने बेटे की बाइक से टकरा जाते...

Written by: India TV Sports Desk [Published on:13 Sep 2017, 3:56 PM IST]
VIDEO: ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ के पहले शिखर धवन भिड़े बेटे की बाइक से

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सिंतबर से 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है और टीम इंडिया श्रीलंका में ऐतिहासिक क्लीन स्वीप के बाद आत्मविश्ववास से भरी हुई है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अनुभवहीन टीम को एकमात्र अभ्यास मैच में 103 रन से हराकर भारतीय दौरे का शानदार आगाज किया, लेकिन 'विराट सेना' के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की राह आसान नहीं होगी।

श्रीलंका को पटख़नी देने के बाद ज़ाहिर है भारतीय खिलाड़ी रिलेक्स मूड में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में टीम इंडिया के 'गब्बर' शिखर धवन ने अपने बेटे के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धवन का बेटा बाइक चला रहा है और पापा बेटे के साथ हैं। तभी अचानक वे अपने बेटे की बाइक से टकरा जाते हैं लेकिन ख़िशक़िस्मती से उन्हें चोट नही आई। शिखर ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला और देखते देखते ही ये तेज़ी से वायरल हो गया। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और इस पर ख़ूब मज़ेदार कमेंट भी किए। 

Took Zoraver for a bike ride and Spike giving me accompany..😘😘🏍🐶😍😍🤗🤗

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

आपको बता दें कि जोरावर जो बाइक चला रहे थे, वह दरअसल बच्चों की बाइक है. इसी बाइक को चलाते हुए जोरावर ने इसे गलत दिशा में मोड दिया और शिखर धवन की टक्कर हो गई.

इसके पहले भी आईपीएल खत्म होने के बाद और चैंपियंस ट्रॉफी शुरू होने से पहले भी शिखर धवन ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था। इस दौरान शिखर ने अपने बेटे के साथ बाइक की रेस लगाई थी, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे बेटे जोरावर के साथ बाइक रेसिंग करते दिख रहे थे। इस बाइक रेस में जोरवर ने शिखर धवन को हरा दिया था। ये वीडियो बेहद मजेदार था क्योंकि इस वीडियो में जोरावर ही नहीं, बल्कि धवन भी बच्चों की बाइक चला रहे थे।

Biker boys..😂🤣🤣🤣🤣🤣🤣

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार (8 सितंबर) रात को भारत आ चुकी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेश में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के बाद भारत पहुंची है. बांग्लदेश के खिलाफ उसने सीरीज 1-1 से ड्रॉ कराई थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम बांग्लादेशी स्पिन आक्रमण के सामने काफी परेशान दिखी थी, खासकर पहले टेस्ट मैच में जहां उसे हार का सामना करना पड़ा था। 

आपको बता दें कि इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सिरीज़ के लिए भारत आई थी और उसे हार का मुंह देखना पड़ा था। अब श्रीलंका के खिलाफ 9-0 की क्लीन स्वीप के बाद भारत के हौसले बुलंद हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश से एक टेस्ट मैच हार चुकी है। ऐसे में अब देखना होगा कि कौन सी टीम किस पर भारी पड़ती है.