Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारत को भारत में हराना बेहद कठिन चुनौती: वाटसन

शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है लेकिन उनकी टीम T-20 क्रिकेट विश्व कप में इस नाकआउट मुकाबले के लिये तैयार है।

Bhasha Bhasha
Published on: March 26, 2016 14:59 IST
shane watson- India TV Hindi
shane watson

मोहाली: आस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन ने आज कहा कि भारत को उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है लेकिन उनकी टीम T-20 क्रिकेट विश्व कप में इस नाकआउट मुकाबले के लिये तैयार है। आस्ट्रेलिया ने कल पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। अब भारत से होने वाला उसका मैच क्वार्टर फाइनल की तरह है।

वाटसन ने कहा कि "यह अच्छी बात है कि उनकी टीम को अब रनरेट के बारे में नहीं सोचना है। टूर्नामेंट के आखिर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे वाटसन ने कहा , मैने कई ऐसे मैच खेले हैं जिसमें बहुत कुछ रनरेट पर निर्भर था और कई बार हम इसकी वजह से चूक गए । यह अच्छी बात है कि अब समीकरण सीधा है कि हमें मैच जीतना है।"

"हमें पता है कि भारत को हराने के लिये हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा । भारतीय टीम अद्भुत है और उसे उसकी धरती पर हराना काफी कठिन चुनौती है । उन्होंने कहा , यह मेरा आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच भी हो सकता है लिहाजा मेरे लिये यह काफी बड़ा मैच है। अच्छी बात यह है कि हम पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेले थे।"

वाटसन ने कहा कि भारतीय टीम अभी तक अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेल सकी है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि भारत के खिलाफ खेलना हमेशा चुनौतीपूर्ण है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement