1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. India Vs Australia ODI Series 2017: तो रोहित के साथ पहले वनडे में ये खिलाड़ी करेगा पारी का आगाज़ !

India Vs Australia ODI Series 2017: तो रोहित के साथ पहले वनडे में ये खिलाड़ी करेगा पारी का आगाज़ !

टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हो सकता है शिखर धवन की जगह अजिंक्य रहाणे उनके साथ पारी का आगाज़ करें।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:16 Sep 2017, 1:20 PM IST]
India Vs Australia ODI Series 2017: तो रोहित के साथ पहले वनडे में ये खिलाड़ी करेगा पारी का आगाज़ !

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सिरीज़ का पहला मैच रविवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए वैसे तो टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार नजर आती है लेकिन एक बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि पत्नी की खराब तबीयत के कारण पहले तीन वनडे मैचों से टीम से बाहर हुए शिखर धवन की जगह ओपनिंग की जिम्मेदारी किसे मिलेगी। वहीं जब टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि हो सकता है शिखर धवन की जगह अजिंक्य रहाणे उनके साथ पारी का आगाज़ करें।

रोहित शर्मा ने कहा, 'अजिंक्या रहाणे एक स्पेशल खिलाड़ी हैं, उन्होंने वेस्टइंडीज में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इसलिए हो सकता है कि रहाणे मेरे साथ कल ओपनिंग करेंगे।

साथ ही रोहित ने ये भी कहा टीम इंडिया को धवन की कमी महसूस होगी। उन्होंने कहा 'निश्चित तौर पर उनकी गैरमौजूदगी हमें खलेगी, क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी से ही शिखर लगातार रन बनाते आ रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने हाल ही में बड़े मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

You May Like