Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए युवराज ने किस भारतीय खिलाड़ी को कहा मलाई कोफ्ते जैसी बॉलिंग करता है ये

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर केदार जाधव का जमकर मजाक उड़ाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 01, 2017 18:31 IST
YUVRAJ SINGH- India TV Hindi
YUVRAJ SINGH

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और बल्लेबाज युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के ऑलराउंडर केदार जाधव का जमकर मजाक उड़ाया। रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र, कुलदीप और जाधव के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'अपने दो रिस्ट स्पिनरों युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ। जाधव के बारे में मैं नहीं कह सकता क्योंकि वो शायद खुद अपनी बॉलिंग नहीं समझते होंगे।'

जब मजाक उड़ाने की बारी आती है तो भला युवराज सिंह कहां पीछे रहते, युवराज ने भी रोहित इस पोस्ट पर चुटकी लेते हुए कहा, 'हाहाहा सच कहा! वो मलाइ कोफ्ते की तरह बॉलिंग करता है' जब रोहित और युवराज ने मिलकर जाधव का मजाक उड़ाया तो जवाब देने खुद जाधव मैदान में कूद पड़े।

जाधव ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'मैं खुद भी नहीं जानता कि ये कैसे हो जाता है।' जाधव की गेंदबाजी के बारे में ऐसी बातें कहना गलत भी नहीं है, क्योंकि जिस अंदाज में जाधव गेंदबाजी करते हैं उसे समझना हर किसी के बस की बात नहीं और जाधव अहम मौकों पर विकेट भी निकाल देते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement