1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. रविंद्र जडेजा का छलका दर्द ट्विटर पर, टीम में नहीं चुने जाने से हैं दुखी

रविंद्र जडेजा का छलका दर्द ट्विटर पर, टीम में नहीं चुने जाने से हैं दुखी

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पहले तीन वनडे मैचों के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जाने पर रविंद्र जडेजा दुखी, किया पहले ट्वीट फिर कर दिया डिलीट।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:11 Sep 2017, 2:56 PM IST]
रविंद्र जडेजा का छलका दर्द ट्विटर पर, टीम में नहीं चुने जाने से हैं दुखी

नयी दिल्ली: इस माह भारत के दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलिया के पांच मैचों की वनडे सिरीज़ के पहले तीन मैचों के लिए जिस टीम इंडिया की घोषणा हुई है उसमें स्टार ऑल-राउंडर रविन्द्र जडेजा को शामिल नहीं किया गया है। बोर्ड ने उन्हें टीम से बाहर रखने की वजह आराम बताई है लेकिन लगता है कि शायद वजह कुछ और ही है। कम से कम जडेजा के एक ट्वीट से तो ऐसा ही प्रतीत होता है।

दरअसल रविन्द्र जडेजा ने टीम की घोषणा के फ़ौरन बाद एक ट्वीट किया था जिसे उन्होंने ख़ुद ही हटा भी दिया। जडेजा ने ट्वीट कर लिखा था कि अपनी नाकामियों से ज़्यादा अपनी वापसी को मज़बूत बनाओ। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसे भी उन्होंने डिलीट कर दिया। उनके ट्वीट से तो लगता है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना चाहते थे लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया।

ग़ौरतलब है कि जडेजा ने 2015 से 2017 के दौरान खेले 27 वनडे मैचों में मात्र 21 विकेट लिए हैं। दूसरी तरफ बैटिंग में भी उन्होंने 27 मैचों में सिर्फ़ 223 रन बनाए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में जगह नहीं मिली और दूसरी तरफ टेस्ट रैंकिग में भी एंडरसन ने उनका पहला नंबर का खिताब भी छीन लिया है। 

ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ वनडे सिरीज़ में स्पिनर आर, अश्विन को भी टीम नहीं रखा गया है।

टीम इंडिया: 
विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, एमएस धोनी, मनीष पांडे, केदार जाधव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, अजिंक्ये रहाणे, कुलदीप यादव।