Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रसूल ने राष्ट्रगान विवाद पर अपना पक्ष रखा

नई दिल्ली: जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में राष्ट्रगान के दौरान च्यूइंगम चबाने के विवाद पर भारत के हरफनमौला खिलाड़ी परवेज रसूल ने मंगलवार को अपना बचाव किया और कहा कि खेल को

IANS IANS
Published on: March 01, 2017 14:26 IST
parvez-rasool- India TV Hindi
parvez-rasool

नई दिल्ली: जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में राष्ट्रगान के दौरान च्यूइंगम चबाने के विवाद पर भारत के हरफनमौला खिलाड़ी परवेज रसूल ने मंगलवार को अपना बचाव किया और कहा कि खेल को राजनीति के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए। 

कानपुर में खेले गए टी-20 मैच में पदार्पण करने वाले जम्मू एवं कश्मीर के रसूल की उस वक्त आलोचना हुई थी जब मैच से पहले राष्ट्रगान बजने के दौरान च्यूइंगम चबाते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो गया था। 

रसूल ने ईटीवी से कहा, "क्रिकेट खिलाड़ियों को क्रिकेट खेलने दीजिए, उन्हें बेवजह राजनीति में नहीं घसीटिए। मैं अपना ध्यान अपने खेल पर रखना चाहता हूं और इन विवादों से अपने खेल को प्रभावित नहीं होने दूंगा।"

रसूल जम्मू एवं कश्मीर से राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने कहा, "हमारे प्रदेश के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना बेहद मुश्किल है और ऐसे में जब इस तरह के विवाद होते हैं तो काफी दुख होता है। इंसान को ऐसे मुद्दों को लेकर मजबूत रहना चाहिए और इन विवादों को ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement