Thursday, March 28, 2024
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर पड़ सकती है बारिश की मार, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होलकर स्टेडियम में 24 सितम्बर को खेले जाने वाले वनडे मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2017 18:01 IST
rain in stadium- India TV Hindi
rain in stadium

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होलकर स्टेडियम में 24 सितम्बर को खेले जाने वाले वनडे मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने बताया कि 22 से 24 सितम्बर के बीच इंदौर और इसके आस-पास के इलाकों में बारिश का पूर्वानुमान है। 

इंदौर में पिछले तीन दिन से मॉनसून सक्रिय है और रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इस बीच, मौसम विभाग की भविष्यवाणी के मद्देनजर मध्यप्रदेश क्रिकेट ने एक दिवसीय मैच के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के इंतजाम तेज कर दिए हैं। 

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने कहा कि हमारे पास पूरे मैदान और पिच को ढकने के लिए कवर हैं। इसके साथ ही हम पर्याप्त संख्या में सुपर सॉपर मशीनों की भी व्यवस्था कर रहे हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सिरीज़ 17 सितम्बर से शुरू होगी। सिरीज़ का पहला मैच चेन्नई चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सिरीज़ का तीसरा मैच होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement