Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोलकाता टेस्ट: बारिश की वजह से टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन हुआ रद्द

श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट के लिए तैयारी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम के अभ्यास में बारिश ने खलल डाल दी। खराब मौसम के कारण बुधवार को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 15, 2017 13:43 IST
Due to rainy weather, practice has been cancelled- India TV Hindi
Due to rainy weather, practice has been cancelled

कोलकाता: श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट के लिए तैयारी करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम के अभ्यास में बारिश ने खलल डाल दी। खराब मौसम के कारण बुधवार को भारतीय टीम के अभ्यास सत्र को रद्द करना पड़ा।

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रबंधन अधिकारी ने कहा, "बारिश के मौसम के कारण टीम के अभ्यास को रद्द कर दिया गया। टीम अब अपने होटल में ही रहेगी।" मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अगले दो दिनों तक हल्की बारिश होगी। इसके बाद ही मौसम साफ होगा।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को कोलकाता में श्रीलंका और भारत के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इससे पहले अगस्त में श्रीलंका के खिलाफ तीनों प्रारूपों में खेली गई सीरीज में भारत ने 0-9 से जीत हासिल की थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement