Friday, March 29, 2024
Advertisement

BCCI से क्रिकेट सीरीज़ पर दो टूक जवाब मांगेंगे: शहरयार

लाहोर:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन शहरयार ख़ान ने कहा कि अब वे भारत से द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज़ खेलने का आग्रह नहीं करेंगे और BCCI से इस मामले में दो टूक जवाब मागेंगे। साल भर

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2015 9:56 IST
BCCI से क्रिकेट सीरीज़ पर...- India TV Hindi
BCCI से क्रिकेट सीरीज़ पर दो टूक जवाब मांगेंगे: शहरयार

लाहोर:  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन शहरयार ख़ान ने कहा कि अब वे भारत से द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज़ खेलने का आग्रह नहीं करेंगे और BCCI से इस मामले में दो टूक जवाब मागेंगे।

साल भर पहले PCB का चैयरमैन बनने के बाद से शहरयार ने कई बार BCCI से भारत-पाकिस्तान क्रिकेट सीरीज़ फिर शुरु करने का आग्रह किया है लेकिन अब तक इनका कोई नतीजा नहीं निकला है।

शहरयार ने मंगलवार को कहा कि अब वे BCCI से जानना चाहेंगे कि वह संयुक्त अरब अमीरात में सीरीज़ खेलना चाहता है या नहीं। जवाब मिलने के बाद पाकिस्तान बोर्ड अगली कार्वाई के बारे में सोचेगा।

एक समझौते के तहत भारत और पाकिस्तान को आठ साल के दौरान छह सीरीज़ खेलनी थी। भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव को देखते हुए ये सीरीज़ टलती ही गई है।

इस बीच शहरयार ने कहा कि वह BCCI के दिवंगत अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को श्रद्धांजलि देने भारत जाएंगे।

ये भी पढ़ें:डालमिया के निधन से और गहराया भारत-पाक क्रिकेट संकट

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement