Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तानी फ़ैस ने अपने ही क्रिकेटर को धोया, कहा कोहली का कोई जवाब नहीं

कोहली की लोकप्रियता का ये आलम है कि क्रिकेट की दुनिया के घोर प्रतिदव्ंदी पाकिस्तान में भी विराट कोहली की ज़बरदस्त फ़ैन फ़ॉलोइंग है। हाल ही में वर्ल्ड XI और पाकिस्तान के बीच टी20 सिरीज़ में पाकिस्तानी फ़ैंस ने कोहली को ख़ूब मिस किया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 23, 2017 14:26 IST
Ahmed Shahzad, Virat Kohli- India TV Hindi
Ahmed Shahzad, Virat Kohli

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ माने जाते हैं। खेल का कोई भी फ़ॉर्मेट हो, कोहली हर जगह रनों का अंबार लगाते जा रहे हैं और एक के बाद एक कई उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं। कोहली की लोकप्रियता का ये आलम है कि क्रिकेट की दुनिया के घोर प्रतिदव्ंदी पाकिस्तान में भी विराट कोहली की ज़बरदस्त फ़ैन फ़ॉलोइंग है। हाल ही में वर्ल्ड XI और पाकिस्तान के बीच टी20 सिरीज़ में पाकिस्तानी फ़ैंस ने कोहली को ख़ूब मिस किया था।

दरअसल जिस घटना की हम बात कर रहे हैं उसका संबंध एक ट्वीट से है जो ऑल पाकिस्तान मेमेज़ नाम के एकाउंट से ट्वीट किया गया है। इसमें पूछा गया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहज़ाद और विराट कोहली में से कौन बेहतर बल्लेबाज़ है। इसमें कहा गया अहमद शहज़ाद के लिए रिट्वीट कीजिए और विराट कोहली के लिए लाइक कीजिए।

इस ट्वीट के नतीजे चौंकाने वाले आए क्योंकि 95% लोगों (पाकिस्तानी) ने विराट कोहली को बहतरीन बल्लेबाज़ बताया। एक ने तो ये तक कह दिया- ''क्यों कोहली को ज़लील कर रहे हो।'' एक अन्य ने कहा- ''शुक्र है कि पाकिस्तानियों में इतनी अक़्ल है. सब जानते हैं कि कोई तुलना ही नही है, कोहली महान हैं.'' 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement