1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. हमारा गेंदबाजी आक्रमण पिछले IPL से बेहतर : सितांशु कोटक

हमारा गेंदबाजी आक्रमण पिछले IPL से बेहतर : सितांशु कोटक

गुजरात लायंस के सहायक कोच सितांशु कोटक के मुताबिक गुजरात का गेंदबाजी आक्रमण पिछले IPL से बेहतर है। उनका कहना है कि IPL 10 में टीम के अभी तक के बुरे प्रदर्शन का कारण उनकी गेंदबाजी नहीं है।

IANS [Updated:21 Apr 2017, 3:32 PM IST]
हमारा गेंदबाजी आक्रमण पिछले IPL से बेहतर : सितांशु कोटक

कोलकाता: गुजरात लायंस के सहायक कोच सितांशु कोटक के मुताबिक गुजरात का गेंदबाजी आक्रमण पिछले IPL से बेहतर है। उनका कहना है कि IPL 10 में टीम के अभी तक के बुरे प्रदर्शन का कारण उनकी गेंदबाजी नहीं है। कोलकाता के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोटक ने कहा, "जब आप हारते हैं तो हर चीज आपके खिलाफ जाती है। हमारे पास इस बार पहले से बेहतर गेंदबाजी आक्रमण है और हमारे पास इस क्षेत्र में विकल्प भी बहुत हैं। जब आप हारते हो तो लगता है कि कुछ अलग तरीके से किया जा सकता था।"

यह भई पढ़े:

कोलकाता के खिलाफ गुजरात का यह इस संस्करण में यह दूसरा मुकाबला है। सात अप्रैल को हुए मैच में कोलकाता ने गुजरात को 10 विकेट से करारी हार दी थी। इस बार की रणनीति के बारे में पूछने पर कोटक ने कहा, "हमें लड़ते रहना होगा। कई बार भाग्य आपके साथ नहीं रहता। आपको कुछ मैच लगातार जीतने होते हैं ताकि सब कुछ सही रहे।"

पहले दो मैचों में टीम के साथ न रहने वाले हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा पर कोटक ने कहा, "वह हर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं। पहले कुछ मैचों में जडेजा आराम कर रहे थे। आखिरी मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। लेकिन सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, जडेजा जैसे खिलाड़ी हमारे पास घरेलू क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।"

You May Like

Write a comment

Promoted Content