Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुणे टेस्ट: स्मिथ का नाबाद अर्धशतक, आस्ट्रेलिया को 298 रनों की बढ़त

पुणे: भारत के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के पहले मैच के दूसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट खोकर 143 रन बना लिए हैं। इसी के साथ

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 24, 2017 17:15 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Steve Smith

पुणे: भारत के ख़िलाफ़ टेस्ट सिरीज़ के पहले मैच के दूसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट खोकर 143 रन बना लिए हैं। इसी के साथ उसने 298 रनों की बढ़त ले ली है। बल्लेबाज़ों के लिए मुसीबत बनी स्पिन की मददगार इस पिच पर आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने जमकर खेलते हुए 59 रनों की नाबाद पारी खेली। कप्तान के साथ मिशेल मार्श भी 21 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

स्टीव ओ कीफ की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत को पहली पारी में 105 रनों पर समेटने के बाद दूसरी पारी खेलने उतरी आस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही। 

23 के कुल स्कोर तक डेविड वार्नर (10) और शॉन मार्श (0) पवेलियन लौट गए थे। पीटर हैंड्सकॉम्ब के रूप में आस्ट्रेलिया ने 61 के कुल स्कोर पर अपना तीसरा विकेट गंवाया। यह तीनों विकेट अश्विन ने लिए। 

मैट रेनशॉ (31) ने कप्तान स्मिथ के साथ चौथे विकेट के लिए 52 रनों की साझेदारी की। रेनशॉ, जयंत यादव का शिकार बने।

भारत के लिए लोकेश राहुल ने पहली पारी में सर्वाधिक 64 रन बनाए थे। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज विकेट पर ज्यादा देर तक टिक नहीं सका और पूरी टीम 105 रनों पर ढेर हो गई। 

आस्ट्रेलिया ने रेनशॉ (68) और मिशेल स्टार्क (61) के अर्धशतकों की बदौलत अपनी पहली पारी में 260 रन बनाए थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement