Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मास्क पहनकर खेलने पर श्रीलंकाई कोच की सफाई, कहा लकमल और डिसिल्वा कर रहे थे उल्टी

मास्क पहनकर खेलने पर श्रीलंकाई कोच की सफाई, कहा लकमल और डिसिल्वा कर रहे थे उल्टी

श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने कहा कि उनके खिलाड़ियों की तबीयत खराब हो गयी थी तथा मैच रेफरी डेविड बून ने सुरंगा लकमल और धनंजय डिसिल्वा को ड्रेसिंग रूम में अंदर उलटी करते हुए देखा था।

Reported by: Bhasha [Updated:04 Dec 2017, 10:50 AM IST]
मास्क पहने हुए...- Khabar IndiaTV
मास्क पहने हुए श्रीलंकाई खिलाड़ी

नई दिल्ली: श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास ने कहा कि उनके खिलाड़ियों की तबीयत खराब हो गयी थी तथा मैच रेफरी डेविड बून ने सुरंगा लकमल और धनंजय डिसिल्वा को ड्रेसिंग रूम में अंदर उलटी करते हुए देखा था। 

पोथास ने कहा, ‘‘सुरंगा लकमल और लाहिरू गमागे को काफी परेशानी हो रही थी। मैच रैफरी और चिकित्सक हमारे डेसिंग रूम में थे। लकमल लगातार उलटी कर रहा था। धनंजय डिसिल्वा भी उलटी कर रहा था। यह मुश्किल स्थिति थी और चिकित्सक जो बताएगा आपको उस पर विश्वास करना होगा क्योंकि हम चिकित्सक नहीं हैं। ’’ श्रीलंका के अंतरिम कोच निक पोथास

इससे पहले दिन में वायु प्रदूषण का आकलन करने वाली संस्था सीपीसीबी ने कहा था, ‘‘इस तरह की हवा में लंबे समय तक रहने से सांस की परेशानियों को बढ़ा सकती है। इसमें मुख्य प्रदूषक पीएम 2.5 और पीएम 10 हैं। ये इतने सूक्ष्म कण हैं कि ये मनुष्य के बाल की मोटाई से भी 30 गुना सूक्ष्म हैं। आज दोपहर एक बजे पीएम 2.5 कण की सांद्रता 223 और पीएम 10 की 383 माइक्रोग्राम प्रति क्यूबिक मीटर थी।''

श्रीलंका की टीम के अधिकांश खिलाड़ी लंच के बाद मास्क पहनकर उतरे। पारी के 123वें ओवर में हालांकि खराब वायु गुणवत्ता के कारण लगभग 17 मिनट तक खेल रोकना पड़ा। मैच रैफरी डेविड बून ने डाक्टर से परामर्श लेने के बाद मैच दोबारा शुरू कराने का फैसला किया। गमागे असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने 125वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन को आउट किया लेकिन फिर से उन्हें परेशानी होने गयी। वह मैदान से बाहर चले गये और लकमल ने वह ओवर पूरा किया। 

पारी के 127वें ओवर में एक बजकर 14 मिनट से एक बजकर 19 मिनट तक फिर से खेल रोकना पड़ा। श्रीलंका के टीम मैनेजर असांका गुरूसिंहा और भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री से बातचीत के बाद अंपायरों ने पांच मिनट बाद दोबारा खेल शुरू कराने का फैसला किया।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड