Friday, April 19, 2024
Advertisement

आखिरी चार मैचों में कुछ गलतियों में सुधार करना होगा: लैथम

धर्मशाला: दौरे में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टाम लैथम ने कहा कि उनकी टीम को यदि बाकी बचे चार वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना

Bhasha Bhasha
Published on: October 17, 2016 7:50 IST
Tom Latha, Dharmshala ODI- India TV Hindi
Tom Latha, Dharmshala ODI

धर्मशाला: दौरे में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टाम लैथम ने कहा कि उनकी टीम को यदि बाकी बचे चार वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना है तो उसे कुछ गलतियों में जल्द से जल्द सुधार करना होगा। टेस्ट श्रृंखला में 0-3 से हार के बाद न्यूजीलैंड आज यहां पहले वनडे में भी छह विकेट से हार गया। 

लैथम ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, हम अब तक मनमाफिक परिणाम हासिल नहीं कर पाये हैं लेकिन अभी चार मैच बचे हैं। उम्मीद है कि हम कुछ चीजें बदलने में सफल रहेंगे। उम्मीद है कि हम अपनी कुछ गलतियों में सुधार करेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे। लैथम 79 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि टिम साउथी ने 55 रन की तेजतर्रार पारी खेली। 

लैथम ने कहा कि नियमित अंतराल में विकेट गंवाना न्यूजीलैंड पर भारी पड़ा। उन्होंने कहा, पिछले दो सप्ताहों में हमने परिस्थितियों से सामंजस्य बिठा लिया। दुर्भाग्य से हम बड़ा स्कोर नहीं बना पाये। हम किसी तरह से 190 रन तक पहुंच गये लेकिन हम सही क्षेत्र में गेंद नहीं कर पाये और शुरू में विकेट लेने में नाकाम रहे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement