Friday, April 19, 2024
Advertisement

रांची टेस्ट में हार से बचने के लिए ‘दुबई जैसा’ खेलना होगा: लेहमन

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच डारेन लेहमन को उम्मीद है कि यहां जारी तीसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों एक और हार से बचने के लिए उनके खिलाड़ी दुबई में प्रैक्टिस सेशन के दौरान सीखे सबक को लागू करेंगे।

IANS IANS
Published on: March 19, 2017 20:12 IST
Darren Lehmann | AP Photo- India TV Hindi
Darren Lehmann | AP Photo

रांची: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच डारेन लेहमन को उम्मीद है कि यहां जारी तीसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों एक और हार से बचने के लिए उनके खिलाड़ी दुबई में प्रैक्टिस सेशन के दौरान सीखे सबक को लागू करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने दुबई में भारत दौरे से पहले भारत जैसे माहौल में अभ्यास किया था और अब लेहमन चाहते हैं कि अपनी पिछली तैयारियों को अमली जामा पहनाते हुए उनके खिलाड़ी तीसरा टेस्ट बचाने का प्रयास करेंगे।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मैच के चौथे दिन रविवार को भारत द्वारा 9 विकेट पर 603 रनों पर पहली पारी घोषित किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम 152 रनों से पीछे थी और दिन का खेल खत्म होने तक उसने अपनी दूसरी पारी में 23 रन पर दो विकेट गंवा दिए। इस कारण अब उस पर हार का खतरा मंडराने लगा है क्योंकि पांचवें दिन भारतीय स्पिनरों को खेलना उसके खिलाड़ियों के लिए काफी मुश्किल होगा और फिर भारत की बढ़त को उतारने के लिए उसे अभी भी 129 रनों की जरूरत है।

लेहमन ने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, ‘अब हमें अपनी रणनीति पर चलना होगा। हमें इस हालात से निपटने के लिए दुबई में काफी अभ्यास किया है और अब उसे लागू करने का वक्त आ गया है। मुझे पूरा यकीन है कि हमारे खिलाड़ी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए यह मैच बचाने में सफल होंगे।’ लेहमन ने कहा कि चौथे दिन के अंतिम पहर में डेविड वॉर्नर और नाथन लॉयन का विकेट लेने वाले रवींद्र जडेजा से निपटने के लिए उनकी टीम के पास सटीक रणनीति है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement