Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मुंबई टेस्ट: लंच तक भारत के दो विकेट पर 247 रन

मुंबई: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन आज लंच तक भारत ने पहली पारी में दो विकेट पर 247 रन बना लिये। मुरली विजय 124 और विराट कोहली 44 रन बनाकर खेल

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 10, 2016 12:23 IST
Mumbai Test- India TV Hindi
Mumbai Test

मुंबई: इंग्लैंड के खिलाफ चौथे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन आज लंच तक भारत ने पहली पारी में दो विकेट पर 247 रन बना लिये। मुरली विजय 124 और विराट कोहली 44 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पहले भारत और इंग्लैंड के बीच मुंबई में खेले जा रहे टेस्ट मैच के का तीसरे दिन की शुरुआत में भारत को बड़ा झटका लगा और चेतेश्वर पुजारा (47) दूसरी ही गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे।

इंग्लैंड ने मैच के तीसरे दिन जैक बॉल से ओवर की शुरुआत कराई और उन्होंने दिन की दूसरी ही गेंद पर पुजारा (47) को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। पुजारा अपने कल के स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ सके।

इससे पहले भारत का एकमात्र विकेट लोकेश राहुल के रूप में गिरा था, जिन्हें 24 के निजी स्कोर पर मोइन अली ने बोल्ड किया था। भारत ने पहले दिन एक विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए थे, जिसके बाद वह इंग्लैंड से 254 रन पीछे था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement