1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: चौथे वनडे में जब अक्षर पटेल पर भड़के धोनी

VIDEO: चौथे वनडे में जब अक्षर पटेल पर भड़के धोनी

अक्षर पर गुस्सा करते हुए धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:29 Sep 2017, 2:33 PM IST]
VIDEO: चौथे वनडे में जब अक्षर पटेल पर भड़के धोनी

नई दिल्ली: वैसे तो क्रिकेट मैदान पर ये नजारा बहुत कम देखने को मिलता है कि टीम इंडिया के सबसे कूल खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी को गुस्सा आ जाए, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे मैच में धोनी अक्षर पटेल पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के 45वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर ट्रेविस हेड के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील हुई लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया और गेंद थर्ड मैन की तरफ चली गई। अक्षर पटेल जो स्वीपर कवर पर तैनात थे वह एक रन रोकने में नाकाम रहे क्योंकि वो फाइन लेग के फील्डर को गेंद पकड़ते हुए देख रहे थे।। अक्षर की इस गलती का फायदा उठाते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 2 रन पूरे कर लिए।

इस बात से नाराज धोनी ने गुस्से से अक्षर पटेल की ओर देखा और उन्हें मैदान पर अलर्ट रहने को कहा। इस वीडयो में साफ देखा जा सकता है धोनी के अलावा कप्तान कोहली भी अक्षर की इस खराब फील्डिंग से निराश दिखे। अक्षर पर गुस्सा करते हुए धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है।

सिरीज़ में अपना पहला मैच खेलने वाले अक्षर पटेल का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने बेंगलुरु वनडे में 10 ओवर में 6.60 के इकॉनमी रेट से 66 रन लुटाए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

वीडियो देखें:

You May Like