Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

विराट कोहली को टक्कर देने आ रहा है हिमाचल प्रदेश का ये क्रिकेटर !

टीम इंडिया में जगह बनाने से पहले ही मयंक अपने खेल से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 29, 2017 16:13 IST
Mayank Dagar- India TV Hindi
Mayank Dagar

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के ही नहीं बल्कि वर्ल्ड के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटरों में शुमार हैं, उनके खेल के साथ-साथ उनके लुक्स, स्टाइल और एट्टीटयूड को भी फैंस फोलो करते हैं। सोशल मीडिया पर विराट के फिटनेस वीडियो देखकर पता चलता है कि वो जिम में घंटों पसीना बहाते हैं और फिटनेस पर काफी काम करते हैं। वैसे विराट के अलावा ये खूबियां एक युवा खिलाड़ी में भी हैं। वर्ल्ड के टॉप क्रिकेटरों में शुमार विराट कोहली को टक्कर देने आ रहा है हिमाचल प्रदेश का युवा क्रिकेटर मयंक डागर।  

खास बात ये है कि टीम इंडिया में जगह बनाने से पहले ही मयंक अपने खेल से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर चर्चाओं में हैं। मयंक के पास सिर्फ गुड लुक्स ही नहीं बल्कि उनकी बेहतरीन फिटनेस भी है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सिक्स पैक वाली तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

जी नहीं मयंक विराट को क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि लुक्स और स्टाइल के मामले में टक्कर दे रहे हैं। विराट कोहली की तरह ही मयंक भी फीमेल फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हैं।

विराट की तरह मयंक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

वैसे कोहली जहां एक बल्लेबाज हैं, वहीं मयंक गेंदबाज हैं। मयंक घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश की ओर से खेलते हैं। वो भारत के लिए अंडर-19 विश्व कप में भी हिस्सा ले चुके हैं।

मयंक ने अब तक 10 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 32.36 की औसत से 30 विकेट लिए हैं। इतने ही मैचों में बल्लेबाजी करते हुए उनके बल्ले से 126 रन निकले हैं।

वैसे आपको बता दें कि मयंक डागर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के रिश्तेदार भी हैं। मयंक की मां और सहवाग कजिन हैं। मयंक अक्सर सहवाग से टिप्स लेते रहते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement