1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. VIDEO: जब मैथ्यू वेड ने मारी रोहित शर्मा के सिर पर गेंद, गंभीर रूप से घायल होने से बचे

VIDEO: जब मैथ्यू वेड ने मारी रोहित शर्मा के सिर पर गेंद, गंभीर रूप से घायल होने से बचे

ट्रेविस हेड की गेंद पर रोहित शर्मा ने एक रन लेकर अपना छोर बदला, इस बीच विकेटकीपर मैथ्यू वेड के पास थ्रो आया और उन्होंने गेंदबाज हेड की ओर गेंद फेंकी लेकिन गलती से वह रोहित के सिर पर जाकर लगी।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:29 Sep 2017, 5:32 PM IST]
VIDEO: जब मैथ्यू वेड ने मारी रोहित शर्मा के सिर पर गेंद, गंभीर रूप से घायल होने से बचे

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सिरीज़ के चौथे वनडे मैच में सलामी बल्लबेाज रोहित शर्मा बुरी तरह से घायल होने से बाल-बाल बच गए। दरअसल 16वें ओवर में भारतीय टीम 89 रन पर खेल रही थी। तभी टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा गंभीर रूप से चोटिल होने से बच गए।

16वें ओवर में ट्रेविस हेड की पांचवीं गेंद पर रोहित ने एक रन लिया। तभी ऑस्ट्रेलिया के विकेट कीपर मैथ्यू वेड ने गेंदबाज ट्रेविस हेड की तरफ थ्रो फेंका जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंचे रोहित के सिर पर जाकर लगा। लेकिन रोहित ने हैलमेट पहन रखा था इसलिए उन्हें चोट नहीं आई। जिसके बाद वेड ने तुरंत ही हाथ के इशारे से रोहित को बताने की कोशिश की वह गेंद ट्रेविस हेड की ओर फेंक रहे थे और ऐसा गलती से हुआ। जबकि इस पर रोहित शर्मा हंसते हुए नजर आए। बीसीसीआई टीवी ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।  

इस मैच में रोहित ने अपनी 55 गेंदों की पारी में 65 रन की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 1 छक्का और 5 चौके भी निकले। रोहित ने रहाणे के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की थी।

वीडियो देखें:

You May Like