Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मनोहर ने आईसीसी अध्यक्ष पद से हटने का फैसला टाला

दुबई: आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज अपने पद से हटने के फैसले को फिलहाल तब तक के लिये टाल दिया है जब तक 2017 सालाना कांफ्रेंस के पूरा होने के बाद नया उम्मीदवार नहीं

Bhasha Bhasha
Published on: March 24, 2017 18:56 IST
shashank-manohar- India TV Hindi
shashank-manohar

दुबई: आईसीसी अध्यक्ष शशांक मनोहर ने आज अपने पद से हटने के फैसले को फिलहाल तब तक के लिये टाल दिया है जब तक 2017 सालाना कांफ्रेंस के पूरा होने के बाद नया उम्मीदवार नहीं चुन लिया जाता। 

आईसीसी बोर्ड प्रस्ताव के बाद यह फैसला आया जब उनसे पद पर बने रहने का अनुरोध किया गया जिसका इस हफ्ते के शुरू में बहुमत से समर्थन किया गया। 

मनोहर के लिये दिखे शानदार समर्थन में बोर्ड ने उनसे अपना इस्तीफा वापस लेने के लिये कहा या फिर इसे कम से कम तब तक टालने के लिये कहा जब तक शासन और वित्तीय ढांचे के पुन:र्गठन से संबंधित मौजूदा प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती। 

इस फैसले पर प्रतिक्रिया करते हुए मनोहर ने कहा, मैं निदेशकों द्वारा व्यक्त की गयी भावनाओं और उन्होंने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसका सम्मान करता हूं। हालांकि इसके संदर्भ में निजी कारणों से मेरे इस पद से हटने का फैसला नहीं बदला है, मैं तब तक अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिये तैयार हूं जब तक प्रस्ताव के अंतर्गत जिम्मेदारियां पूरी नहीं हो जाती।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement