Saturday, April 20, 2024
Advertisement

LIVE Cricket Score, Ind vs SA 1st Test: OMG! हार्दिक पंड्या को क्यों मैच शुरु होने के पहले अपने दांत गिनने पड़े?

केप टाउन में भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच सिरीज़ का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जैसी कि परंपरा है मैच शुरु होने के पहले दोनों टीमों का राष्ट्रगान होता है लेकिन आज भारत के राष्ट्रगान के ठीक पहले ऐसा कुछ हुआ कि शिखर धवन की हंसी निकल गई.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 05, 2018 18:33 IST
hardik pandya checks his teeth before the national anthem - India TV Hindi
hardik pandya checks his teeth before the national anthem

केप टाउन: केप टाउन में भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच सिरीज़ का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जैसी कि परंपरा है मैच शुरु होने के पहले दोनों टीमों का राष्ट्रगान होता है लेकिन आज भारत के राष्ट्रगान के ठीक पहले ऐसा कुछ हुआ कि शिखर धवन की हंसी निकल गई.

दरअसल राष्ट्रगान के लिए टीम इंडिया मैदान पर थी तभी हार्दिक पंड्या ने कुछ ऐसी हरकत कर दी कि धवन अपनी हंसी नहीं रोक पाए. पंड्या ने धवन की तरफ देखकर अपने दांत गिने और धवन हंस पड़े. तस्वीर देखकर लगता हो मानों पंड्या को पूरा भरोसा है कि जब बैटिंग करने की उनकी बारी आएगी तो हो सकता है साउथ अफ़्रीकी पेस बैटरी के सामने उनके 32 दांतों में से शायद कुछ कम हो जाएं और इसीलिए वह आख़िरी बार अपने दांत गिन रहे थे.

बहरहाल, हो सकता है वजह कुछ और ही हो. आपको बता दें कि साउथ अफ़्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया है. इंडिया इस सिरीज़ को जीतकर इतिहास बदलना चाहेगी क्योंकि इंडिया 25 साल में एक भी सिरीज़ साउथ अफ़़्रीका में नहीं जीती है. 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement