Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानें रहाणे ने कुलदीप और चहल पर कौन सा दिया बड़ा बयान

जानें रहाणे ने कुलदीप और चहल पर कौन सा दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के ओपनर अजिंक्य रहाणे ने स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ इन दोनों की गेंदबाज़ी से चकमा खा रहे हैं

Written by: India TV Sports Desk [Published on:23 Sep 2017, 6:47 PM IST]
kuldeep-chahal- Khabar IndiaTV
kuldeep-chahal

टीम इंडिया के ओपनर अजिंक्य रहाणे ने स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की तारीफ करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ इन दोनों की गेंदबाज़ी से चकमा खा रहे हैं और उन्हें इनकी गेंदबाज़ी समझ में नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि कुलदीप और चहल क्वालिटी गेंदबाज़ हैं और घरेलू स्पर्धाओं में बेहतर प्रदर्शन कर टीम में आए हैं। 

रहाणे ने कहा कि कुलदीप और चहल की विशेषता ये है कि ये मिडिल ओवरों में रन रोकने के साथ-साथ विकेट भी ले रहे हैं। इनकी गेंदबाजी में सुधार आ रहा है और मुझे विश्वास है कि ये सुधार करते रहेंगे। इनकी अच्छी बात यह भी है कि ये किसी भी स्थिति को हल्के में नहीं लेते हैं।

उन्होंने कहा कि इंदौर में टीम इंडिया हमेशा ही अच्छा प्रदर्शन करती रही है और उन्हें उम्मीद है कि टीम इस मैच में भी शानदार प्रदर्शन करेगी। शिखर धवन के टीम में वापसी के सवाल पर रहाणे ने कहा कि वह भविष्य की बजाए वर्तमान पर ज्यादा ध्यान देते हैं। भविष्य में क्या होगा यह किसी को भी पता नहीं होता है, इसलिए उनका मक़सद मौके को अच्छी तरह भुनाने का रहता है। उन्होंने कहा, ''हर बल्लेबाज हर मैच में शतक नहीं लगा सकता है, इसलिए मैं टीम के लिए 50-60 रनों का उपयोगी योगदान करने में विश्वास रखता हूं।''

आपको बता दें कि रहाणे ने पिछले दिनों ट्रेनिंग के दौरान सचिन से टिप्स लिए थे। सचिन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का लंबा अनुभव रहा है और इसी के चलते उन्होंने बताया कि कंगारू टीम के खिलाफ किस तरह के माइंड सेट के साथ खेलना लाभकारी होगा। उनकी बातों से रहाणे का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था।

रहाणे ने कहा, मैं घरेलू क्रिकेट के समय से इंदौर में काफी खेला हूं और यहां खेलना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। मैं हमेशा यहां आने पर खजराना गणेश मंदिर जाता हूं, क्योंकि वहां से मुझे सकारात्मक एनर्जी मिलती है।

You May Like

लाइव स्कोरकार्ड