Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

OMG! इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के विराट कोहली को मिलते हैं इतने करोड़

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार सिरीज़ जीत दर्ज कर रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2017 13:59 IST
virat kohli- India TV Hindi
virat kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। विराट की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार सिरीज़ जीत दर्ज कर रही है। वहीं विराट कोहली बल्ले से भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। विराट को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी कहा जा सकता है। विराट कोहली हाल ही में वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। विराट अबतक वनडे में 32 शतक जमा चुके हैं। वहीं 49 शतकों के साथ सचिन तेदुंलकर पहले नंबर पर हैं।

जाहिर है अपने शानदार प्रदर्शन के चलते विराट कोहली बाजार के भी बिग बॉस चुके हैं और भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। हाल ही में आई फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक विराट ने ब्रांड वेल्यू के मामले में दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मैसी को भी पीछे छोड़ दिया है। बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट के अलावा कोहली कई ब्रैंड्स की एंडोर्समेंट से भी करोड़ो रूपये कमाते हैं।

इतना ही नहीं विराट कोहली सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए भी करोड़ो कमाते हैं। इंस्टाग्राम पर कोहली के 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं ट्विटर पर 20 मिलियन और फेसबुक पर 36 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। फोर्ब्स मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक विराट को इंस्टाग्राम पर किसी प्रॉडक्ट एंडोर्सिंग की एक पोस्ट के लिए करीब 3.20 करोड़ रुपये मिलते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement