Friday, March 29, 2024
Advertisement

वालवोलाइन ने विराट कोहली को ब्रांड एम्बेसडर बनाया

नयी दिल्ली: इंजन आयल कंपनी वालवोलाइन क्यूमिंस इंडिया ने देश में अपनी प्रतिस्पर्धा की इच्छा को व्यक्त करने के लिये भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड दूत नियुक्त किया है। इस जुड़ाव के

Bhasha Bhasha
Published on: October 14, 2016 14:57 IST
kohli- India TV Hindi
kohli

नयी दिल्ली: इंजन आयल कंपनी वालवोलाइन क्यूमिंस इंडिया ने देश में अपनी प्रतिस्पर्धा की इच्छा को व्यक्त करने के लिये भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड दूत नियुक्त किया है। इस जुड़ाव के अंतर्गत कोहली वालवोलाइन इंजन आयल्स एवं ल्यूब्रीकेंट्स रेंज का चेहरा होंगे। 

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप कालिया ने कहा कि विराट उन्हीं मूल्यों के प्रतीक हैं जिस पर वालवोलाइन क्यूमिंस काम करती है जो उत्कृष्टता, उच्च प्रदर्शन और गुणवत्ता को दर्शाती है। कोहली ने इस जुड़ाव के बारे में कहा कि वे इस करार से काफी गर्व महसूस कर रहे हैं।

कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने पिछले हफ़्ते ही न्यज़ीलैंड को टेस्टी सिरीज़ में 3-0 से हराया है और बारत अब ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक टीम बन गई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement