Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया को उसी के स्टाइल में जवाब देने को तैयार: जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 14, 2017 16:40 IST
Joe Root- India TV Hindi
Joe Root

टाउन्सविले: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

रूट ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई फिक्र नहीं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम उन्हें निशाना बनायेगी लेकिन हम करारा जवाब देगा। रूट ने दूसरे अभ्यास मैच से पहले संवाददाताओं से कहा,‘‘ हमारे नजरिये से देखे तो हम हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को निशाना बनायेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ आप चुनौती पेश करिये, आप इसमें प्रतिस्पर्धा चाहते है लेकिन इसमें प्रतिद्वंद्विता भी हैं। यह बड़ी श्रृंखला होगी । उनकी टीम में कई महान खिलाड़ियों के साथ कुछ अच्छे लोग भी हैं। उनकी गेंदबाजी भी विभिन्नता हैं लेकिन हमारी टीम भी शानदार खिलाड़ियों से भरी है। उन्हें उम्मीद है कि ब्रिस्बेन में माहौल पूरी तरह उनकी टीम के खिलाफ होगा लेकिन हम पहले टेस्ट से के लिये पूरी तरह तैयार होने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement