Friday, March 29, 2024
Advertisement

लोकेश राहुल एलिक्जिर नाहर को डेट कर रहे हैं?

टीम इंडिया के उभरते स्टार प्लेयर लोकेश राहुल अपने पर्सनल कारणों की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि लोकेश राहुल इन दिनों एलिक्जिर नाहर नाम की महिला के साथ डेट कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 08, 2017 12:55 IST
kl rahul,  Elixir Nahar- India TV Hindi
kl rahul, Elixir Nahar

टीम इंडिया के उभरते स्टार प्लेयर लोकेश राहुल अपने पर्सनल कारणों की वजह से एक बार फिर से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि लोकेश राहुल इन दिनों एलिक्जिर नाहर नाम की महिला के साथ डेट कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा आप एलिक्जिर नाहर के इंस्टाग्राम अकाउंट से लगा सकते हैं, जहां दोनों की बहुत सारी फोटो हैं। तस्वीरों में साफ है कि लोकेश और नाहर महज़ दोस्त नहीं हैं।

गौरतलब है कि एलिक्जिर नाहर एक मॉडल थीं और स्पोर्ट्स होस्ट भी रह चुकी हैं और इस वक्त एक फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट हैं। वैसे इससे पहले भी ये दोनों हॉट टॉपिक तब बने थे जब लोकेश को चीयर करती हुईं नाहर IPL में चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिखाई दी थीं, अपनी चीयर वाली फोटो नाहर ने खुद अपनी ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने राहुल के नाम की जर्सी पहनी हुई थी।

kl rahul,  Elixir Nahar

kl rahul, Elixir Nahar

फिलहाल अब सबको इस रिश्ते की अधिकारिक पुष्टि की आस है, जो कि लोकेश राहुल या एलिक्जिर नाहर ही कर सकते हैं लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि ये दोनों आजकल सोशल मीडिया के दिलचस्प विषयों में से एक हैं।

ध्यान देने योग्य बात ये है कि ये सारी तस्वीरें एलिक्जिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली हैं, जिसमें उनका अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

kl rahul,  Elixir Nahar

kl rahul, Elixir Nahar

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल लगातार अपने बेहतरीन फॉर्म के चलते सुर्खियों में बने रहते है. 25 साल के राहुल ने 18 टेस्ट मैचों की 29 पारियों में 1 बार नाबाद रहते हुए 56.09 की स्ट्राइक के साथ 1257 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 8 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं. राहुल का टेस्ट में सर्वाधिक स्कोर 199 रहा है. वहीं बात अगर वनडे की करें तो 6 मैचों में ये बल्लेबाज एक शतक समेत एक अर्धशतक की मदद से 220 रन बना चुका है. राहुल को 8 टी20 मैचों में भी मौका मिला है, जिसमें उन्होंने शतक जड़ा है.  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement