Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

IPL-10: नौ विकेट झटकाये तो 500 रूपये मिले, अब मिलेंगे 2.6 करोड़ रूपये

नयी दिल्ली: मोहम्मद सिराज के दिमाग़ में सबसे पहली चीज़ अपने पिता मोहम्मद ग़ौस और मां शबाना बेगम के लिये हैदराबाद के अच्छे इलाके में एक घर ख़रीदना है। और क्यों नहीं? इस तेज़

Bhasha Bhasha
Published on: February 21, 2017 11:34 IST
Mohammad Siraj- India TV Hindi
Mohammad Siraj

नयी दिल्ली: मोहम्मद सिराज के दिमाग़ में सबसे पहली चीज़ अपने पिता मोहम्मद ग़ौस और मां शबाना बेगम के लिये हैदराबाद के अच्छे इलाके में एक घर ख़रीदना है। 

और क्यों नहीं? इस तेज़ गेंदबाज़ ने शानदार प्रथम श्रेणी सत्र के बूते IPL नीलाम में करोड़ों की कमाई कर ली है। उसका सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ 2.6 करोड़ रूपये का करार हुआ है। इसी प्रदर्शन के कारण उसे भारत ए और शेष भारत के लिये भी टीम में शामिल किया गया। 

सिराज ने हैदराबाद से पीटीआई से कहा, आज, मुझे याद है क्रिकेट खेलते हुए मैंने जो पहली कमाई की थी। यह क्लब का मैच था और मेरे मामा टीम के कप्तान थे। मैंने 25 ओवर के मैच में 20 रन देकर नौ विकेट झटकाये। मेरे मामा इतने खुश हुए कि उन्होंने मुझे ईनाम के रूप में 500 रूपये दिये। यह अच्छा अहसास था। लेकिन आज जब बोली 2.6 करोड़ रूपये तक पहुंच गयी तो मैं सन्न रह गया। 

उन्होंने कहा, मेरे वालिद साब (पिता) ने बहुत मेहनत की है। वह आटो चलाते थे लेकिन उन्होंने कभी भी परिवार की आर्थिक स्थिति का मेरे और मेरे बड़े भाई पर असर नहीं पड़ने दिया। गेंदबाजी की एक स्पाइक की कीमत बहुत होती है और वह मेरे लिये सबसे अच्छी स्पाइक लाते। मैं अच्छे से इलाके में उनके लिये एक घर खरीदना चाहता हूं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement