Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2017: पुणे ने बैंगलोर को 61 रन से हराया, विराट को छोड़ सब फेल

IPL 10 के 34वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम ने विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 61 रन से करारी मात दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 29, 2017 20:03 IST
Virat Kohli | BCCI Photo- India TV Hindi
Virat Kohli | BCCI Photo

पुणे: IPL 10 के 34वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम ने विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 61 रन से करारी मात दी। बैंगलोर के बल्लेबाजों में विराट को छोड़कर कोई भी नहीं चल पाया और 158 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम 20 ओवर खेलने के बावजूद 9 विकेट खोकर सिर्फ 96 रन ही बना पाई। इसी के साथ बैंगलोर की टीम प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पुणे ने निर्धारित 20 ओवरों में केवल 3 विकेट के नुकसान पर बैंगलोर के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था। इस मैच में कप्तान स्मिथ (45), मनोज तिवारी (44 नॉटआउट), राहुल त्रिपाठी (37) और महेंद्र सिंह धोनी (21) की पारियों के दम पर पुणे ने 157 रनों का स्कोर बनाया। बेंगलोर के लिए सैमुएल बद्री, पवन नेगी और स्टुअर्ट बिन्नी ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर के लिए केवल कप्तान विराट कोहली ने सबसे अधिक 55 रन बनाए। इसके अलावा दूसरे छोर पर खड़ा कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सका। इस पारी में पुणे के लिए इमरान ताहिर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, जबकि लॉकी फर्ग्यूसन को 2 और जयदेव उनादकत, डेनियल क्रिस्टन और वॉशिंगटन सुंदर को एक-एक सफलता हासिल हुई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement