Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2017: मुंबई ने दिल्ली को 14 रन से हराया

मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 25वें मैच में शनिवार को दिल्ली को 14 रनों से हरा दिया। दिल्ली के लिए जहां क्रिस मॉरिस ने नाबाद 52 रन बनाए वहीं मुंबई के मैक्लेनघन ने तीन विकेट लिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 23, 2017 0:07 IST
Mumbai- India TV Hindi
Mumbai

मुंबई: मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 25वें मैच में शनिवार को दिल्ली को 14 रनों से हरा दिया। दिल्ली के लिए जहां क्रिस मॉरिस ने नाबाद 52 रन बनाए वहीं  मुंबई के मैक्लेनघन ने तीन विकेट लिए। मुंबई निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी थी लेकिन दिल्ली 128 रन ही बना सका और उसके 7 विकेट गिरे।

इसके पहले दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस को 142 रनों पर रोक दिया। मुंबई की टीम अच्छी शुरुआत के बाद भी निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी।

दिल्ली के सबसे सफल गेंदबाज अमीत मिश्रा रहे, जिन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 18 रन दिए और रोहित शर्मा तथा क्रुणाल पांड्या के विकेट लिए। पैट कमिंस ने चार ओवरों में 20 रन देकर दो विकेट लिए। अपना पहला आईपीएल मैच खेल रहे कागिसो रबाडा ने चार ओवरों में 30 रन खर्च किए और एक विकेट लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement