1. Home
  2. खेल
  3. क्रिकेट
  4. IPL 2017: विशाल स्कोर के बावजूद मुंबई से हारने से कप्तान मैक्सवेल नाराज़

IPL 2017: विशाल स्कोर के बावजूद मुंबई से हारने से कप्तान मैक्सवेल नाराज़

मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में 198 रनों का स्कोर बनाने के बाद भी हार का मुंह देखने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल बेहद नाराज़ हैं।

India TV Sports Desk [Published on:21 Apr 2017, 4:12 PM IST]
IPL 2017: विशाल स्कोर के बावजूद मुंबई से हारने से कप्तान मैक्सवेल नाराज़

इंदौर: मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में 198 रनों का स्कोर बनाने के बाद भी हार का मुंह देखने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल बेहद नाराज़ हैं। उनका कहना है कि उनकी टीम ने हाथ आए मौकों को गंवाया, इसलिए टीम को हार मिली। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हाशिम अमला के ताबड़तोड़ शतक की मदद से मुंबई को 199 रनों का लक्ष्य दिया था। मुंबई ने जोस बटलर की 37 गेंदों में 77 रन और नितीश राणा की 34 गेंदों में नाबाद 62 रनों की तूफानी पारियों की मदद से महज 15.3 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया। 

मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा, "मैंने सोचा था कि 198 रन बनाने के बाद हम इस स्कोर को बचा लेंगे। दुर्भाग्यवश हमने अपने हाथ से मौकों को जाने दिया।"

मैक्सवेल का कहना है कि इस मैच में बल्लेबाजी में सकारात्मक चीजें निकल कर सामने आई हैं जो टीम के लिए फायदेमंद साबित होंगी। 

उन्होंने कहा, "हाशिम अमला का शतक और मार्श द्वारा मिली शुरुआत हमारे लिए सकारात्मक पहलू रहे। उन्होंने गेंद को अच्छे से मारा। अमला बेहतरीन बल्लेबाज हैं। इस मैच से बल्लेबाजी में कई सकारात्मक चीजें निकलीं हैं।"

मैक्सवेल का मानना है कि गेंदबाज़ी कमज़ोर रही। उन्होंने कहा, "हमारे गेंदबाज़ों के लिए मुश्किल दिन था। हमें इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि हमारे पास जो कैच आए, उसे हम पकड़ सकें।"

मैक्सवेल ने बटलर की तारीफ करते हुए कहा, "बटलर ने शानदार प्रदर्शन किया। जब बटलर जैसा बल्लेबाज इस तरह की पिच पर, जहां गेंदबाजों के लिए कुछ न हो वहां पावर प्ले में इस तरह का प्रदर्शन करता है तो इससे निपटना मुश्किल होता है।"

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content